Ads Right Header

Advt

राजस्थान की सबसे बड़ी सौंदर्य प्रतियोगिता मिस राजस्थान-2022 के हुए ग्रांड ऑडिशन

 


छोटे कस्बों और गांव-गांव ढाणी-ढाणी से लगभग 1200 से अधिक गर्ल्स ने दिया ऑडिशन।

जयपुर. होटल प्राइम सफारी में फ्यूजन ग्रुप द्धारा आयोजित राजस्थान की सबसे बड़ी सौंदर्य प्रतियोगिता मिस राजस्थान-2022 के ऑडिशन आयोजित हुए।

इस बार ऑडिशन में प्रदेशभर से लगभग 1200 से अधिक बड़े शहरों सहित छोटे कस्बों और गांव-गांव ढाणी-ढाणी से गर्ल्स ने हिस्सा लिया। ऑडिशन के दौरान फैशन और ग्लैमर इंडस्ट्री के प्रति गर्ल्स में काफी उत्साह देखने को मिला। ऑडिशन में प्रतिभागियों को सपोर्ट करने के लिए उनके परिजन अपने क्षेत्र की पारंपरिक वेशभूषा में पहुंचे। ऑडिशन के दौरान प्रतिभागियों ने अपनी ब्यूटी फैशन स्टेटमेंट, और रैम्प पर कैटवॉक के जरिए जजेज को प्रभावित किया।

जूरी पैनल में निमिषा मिश्रा, कंचन खटाना, मानसी राठौर, कशिश आसवानी, भावना वैष्णव, हिमाद्री भटनागर, सपना सिंह, चेष्टा मथुरिया, कुमकुम चौधरी, योगिता अरोड़ा, संगीता भामू, सेजल गोविल, ज्योतिका छटवानी, सेजल अरोरा रही। आयोजक योगेश मिश्रा व निमिषा मिश्रा ने बताया ऑडिशन के बाद प्रतिभागियों का इंटरव्यू राउंड राउंड आयोजित किया जाएगा जिसमें 28 प्रतिभागियों को सेलेक्ट कर फाइनल के लिए चुना जाएगा। जिसमे से किसी एक प्रतिभागियों को मिस राजस्थान 2022 का टाइटल जीतने का मौका मिलेग। चुनी गई 28 फाइनलिस्ट को 1 महीने तक फ्री ग्रूमिंग सेशन दिए जाएंगे। और उन्हें नेशनल और इंटरनेशनल प्रतियोगिताओं के लिए तैयार किया जाएगा। जिसस मिस राजस्थान के फाइनलिस्ट नेशनल और इंटरनेशनल प्रतियोगिता में भाग लेकर अपना और राजस्थान का मान बढ़ा सकें।

इस दौरान प्राइम सफारी के चेयरमैन पवन गोयल, जेडी महेश्वरी विवो के प्रमोशन मैनेजर मुदित शर्मा, नीरज अदलखा, तनुश्री भारद्वाज, ललित नाटाणी, फैशन फोटोग्राफर वासु जैन, होस्ट राकेश शर्मा, राघव गोयल,मुकेश मिश्रा और अदिति शर्मा अतिथि मौजूद रहे। मिस राजस्थान के आयोजक योगेश मिश्रा और निमिषा मिश्रा ने बताया कि ब्यूटी पेजेंट मिस राजस्थान फैशन और ग्लैमर इंडस्ट्री में कैरियर बनाने का एक सशक्त माध्यम बन चुका है।

मिस राजस्थान के माध्यम से छोटे-छोटे शहरों की गर्ल्स भी अपने सपनों को पूरा कर रही है। उन्होंने बताया कि अब फैशन और ग्लैमर इंडस्ट्री के प्रति गर्ल्स का रुझान बढ़ा है। पेरट्स भी सपोर्ट कर रहे हैं। जिसके बाद हर वर्ष ऑडिशन में गर्ल्स की संख्या बढ़ रही है।

Previous article
Next article

Ads Post 1

Advt

Ads Post 2

Ads Post 3

Advt

Ads Post 4